hindi

टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिली राहत की खबर, पहले टेस्ट मैच में खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

0 6

17 दिसंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया की टीम खिलाड़ियों के चोटिल होने से परेशान है. लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ी राहत मिली है. टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क टीम में शामिल होंगे, ऐसी खबर मिली है. मिचेल स्टार्क निजी कारणों के चलते T20 सीरीज के बाकी दो मैचों से हट गए थे.

मिचेल स्टार्क सोमवार को टीम से दोबारा जुड़ रहे हैं. इस बात की जानकारी ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने दी. जस्टिन लैंगर ने कहा- हम सोमवार को स्टार्क के टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं. हम स्टार्क के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. स्टार्क का टीम के साथ वापस जुड़ना हमारे लिए बहुत अच्छी बात है.

बता दें कि स्टार्क के ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल होने से भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पिंक बॉल के साथ स्टार्क का प्रदर्शन शानदार रहा है. स्टार्क ने डे नाइट टेस्ट मैच में 42 विकेट हासिल किए हैं. स्टार्क के अलावा पहले टेस्ट मैच में पैट कमिंस और जोस हेजलवुड का खेलना भी तय माना जा रहा है. इस स्थिति में जेम्स पैटिंसन को बाहर बैठना पड़ सकता है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई की ओर से पहले टेस्ट में किसी नए खिलाड़ी के डेब्यू की संभावना भी नहीं है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.