hindi

बल्लेबाज की टी-शर्ट में घुस गई गेंद तो उसने चालाकी से चुरा लिया रन, फिर अगली गेंद पर हुआ ऐसा, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

0 16

बिग बैश लीग का धमाल शुरू हो चुका है. दुनियाभर के क्रिकेटर इस लीग में खेल रहे हैं और क्रिकेट प्रेमियों को भी खूब मजा आ रहा है. इस लीग में बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच जंग के दौरान कई ऐसी घटनाएं भी देखने को मिल जाती हैं, जो सबको हैरान कर देती हैं. शनिवार को मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर के बीच हुए मुकाबले में भी एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिससे सब हैरान रह गए.

मेलबर्न की पारी के 20वें ओवर में डेनियल सैम गेंदबाजी कर रहे थे, निक लार्किन ने डेनियल सैम की गेंद पर स्लॉग स्वीप करने की कोशिश की. लेकिन गेंद बल्ले के किनारे से लगकर निक की जर्सी में घुस गई. इसके बाद बल्लेबाज बिना कुछ देखे तेजी से रन के लिए दौड़ पड़े. जैसे ही निक रन लेने के लिए भागे, आधी पिच क्रॉस करने के बाद गेंद निक की जर्सी से बाहर निकल कर नीचे गिर गई.

यह नजारा देखकर फील्डर, बल्लेबाज, कमेंटेटर और दर्शक हर कोई हैरान रह गया. पहले सब लोग गेंद को ढूंढ रहे थे, लेकिन जब गेंद निक की जर्सी से निकली तो कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि इस घटना के दौरान कमेंट्री कर रहे एडम गिलक्रिस्ट भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए. इस गेंद को अंपायर ने डेड बॉल करार दिया. हालांकि इसके बाद अगली गेंद पर निक बोल्ड हो गए और 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.