hindi

20 सालों तक जिसे कबाड़ समझकर गैराज में ऐसे ही रखा बंद, जब उसे खोला तो चमक गई किस्मत

0 24

अमेरिका का एक कॉलेज स्टूडेंट कई दिनों तक अपने घर के गैराज को कबाड़ समझता रहा। लेकिन जब उसने उस गैराज को खोल तो उसे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था। उसकी किस्मत एकदम से चमक गयी। उसकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

जानकारी के मुताबिक एरिगन ने अपने ब्लॉग में बताया के मेरे घर का गैराज पिछले 20 सालों से कबाड़ की तरह पड़ा था। लेकिन जब मैंने इसे खोलकर देखा तो मैं अचंभित रह गया। इसमे 20 साल पहले की सबसे लक्जरी गाड़ियां मौजूद थी।

एरिगन ने कभी नहीं दिया ध्यान

एरिगन के घर मे दो गैराज है। इसलिए उसने इस कबाड़ गैराज पर ध्यान ही नहीं दिया। लेकिन एक दिन एरिगन की इच्छा हुई कि वो इस गैराज को खोलकर देखे। जब एरिगन ने गैराज का गेट खोल तो उसमें दो कारें कपड़े से ढकी हुई थी। एरिगन ने जब कपड़ा हटाया तो वह गाड़ियां देख कर चौंक गया। क्योंकि वो कोई सामान्य कारें नहीं बल्कि उस दौर की लक्जरी फरारी और लैम्बोर्गिनी कर थी।

कारों की कीमत 3 करोड़

एरिगन के मुताबिक 1981 मॉडल की एक लेम्बोर्गिनी गाड़ी कार और एक फरारी 308 के दिनों से गैराज में पड़ी धूल फांक रही थी। उस समय इस दोनों की कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये थी। साथ ही यह लक्जरी गाड़ियों को पिछले 20 साल में कभी उपयोग में नहीं लिया गया।

कहां से आईं ये कारें

एरिगन ने अपने ब्लॉग में बताया की मेरे स्वर्गीय दादाजी ने इन लक्जरी कारों को बिजनेस करने के लिए खरीद था। लेकिन उनका प्लान सफल नहीं हो पाया। लेकिन उन्होंने इन कारों को उस समय बेचा क्यों नहीं, यह मेरी समझ मे कभी नहीं आया। एरिगन को कभी पता नहीं था कि इस गैराज में यह दो लक्जरी गाड़ियां भी है।

इंटरनेट पर वायरल हुईं फोटोज

1980 के समय की इन दो लक्जरी गाड़ियों की फोटोज जब एरिगन ने अपने ब्लॉग पर पोस्ट की तो यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। लोग इस पर तरह तरह के कमेंट्स करते हुए पूछ रहे हैं कि यह गाड़ियां अब तक कबाड़ में क्यों रखी गयी? कई लोगों ने इन्हें बेचने की कीमत भी पूछी है। लेकिन एरिगन का कहना है कि यह कारें अब विंटेज कारें है और उसके स्वर्गीय दादाजी की निशानी भी है। इसलिए फिलहाल इन्हें बेचने का कोई विचार नहीं है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.