hindi

जब विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड से इंग्लिश क्रिकेटर ने कर ली थी बात तो कोहली ने किया था ऐसा सलूक

0 62

पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर निक कॉम्पटन ने भारत में खेली गई टेस्ट सीरीज की एक घटना को याद करते हुए खुलासा किया था कि वह जब भी बल्लेबाजी के लिए आते थे तो उन्हें विराट कोहली बार-बार स्लेज करते थे. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने विराट की एक्स गर्लफ्रेंड के साथ सीरीज के दौरान बात की. कॉम्पटन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की प्रशंसा भी की थी.

कॉम्पटन ने कहा था- सीरीज के दौरान विराट कोहली से मुझे कुछ शब्द जरूर मिले. मुझे लगता है कि मैं इससे पहले उस समय मैं उनकी पूर्व प्रेमिका से टकरा गया था. जब केविन पीटरसन और युवराज सिंह के साथ एक शाम के लिए कहीं मौजूद थे. वहां उस समय उनकी एक्स भी थी. मैंने उनसे सिर्फ बात की. वह सब वापस मिल गया, जो मैं उनसे बोल रहा था और मुझे नहीं लगता कि विराट इससे खुश थे. बल्लेबाजी के दौरान उनके पास मेरे कहने के लिए कुछ शब्द थे.

मुझे लगता है कि वह कहना चाहते थे कि वो उनकी प्रेमिका है और लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड कह रही थी कि उनकी एक्स है. यहां ऐसा था कि मैं दोनों के बीच में फस गया था. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आखिर सही कौन है. जब यह घटना को याद करते हैं तो मुस्कुराते हैं और फिर सब कुछ खत्म हो जाता है. उस समय यह काफी मजाकिया था और हमारे इंग्लैंड शिविर में खिलाड़ियों ने इसे पकड़ लिया.

हम इसे एक तरह से हवा देने के लिए इस्तेमाल करते थे. सब तो जानते ही हैं कि हम विराट के सिर पर हावी होना चाहते थे. लेकिन विराट एक विश्व-स्तरीय कलाकार है. उसनेत वापस आकर नागपुर में शतक बनाया. उनका करियर उसके बाद और ऊपर गया. लेकिन यह एक अजीब मजाक था, जो हमारे पास पूरी श्रृंखला में था और कुछ ऐसा था जिसके बारे में मैं हमेशा मुस्कुराता रहता था. लेकिन सब कुछ विश्वास में था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.