hindi

एक बार फिर फ्लॉप हुए पृथ्वी शॉ, फैंस ने ट्विटर पर लगाई क्लास

0 20

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दूसरा अभ्यास मैच खेल रही है. दूसरे अभ्यास मैच की दूसरी पारी में भी युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए. पृथ्वी शॉ आईपीएल सीजन 13 में भी लय में नजर नहीं आए थे, जिस वजह से वह टीम से भी बाहर हो गए थे. वह काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनको ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट टीम में जगह मिली है.

हालांकि अभ्यास टेस्ट मैचों की चार पारियों में वह कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. पृथ्वी शॉ की पिछली 10 पारियों पर नजर डाले तो उन्होंने 0, 0, 7, 10, 9, 0, 0, 19, 40 और 3 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ दूसरे अभ्यास टेस्ट मैच की पहली पारी में 29 गेंदों पर 40 रन बनाकर आउट हो गए. दूसरी पारी में वह 8 गेंदों में 3 रन बना सके.

शॉ को एक बार फिर सस्ते में आउट होते देख फैंस उनसे नाराज हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनको ट्रोल कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- कुछ रन बनाने के बाद शॉ कहते हैं कि अच्छा अब मैं चलता हूं. वहीं एक और फैन ने उनकी दिल्ली कैपिटल्स की दुखी होते हुए फोटो डालते हुए लिखा- मैं इस बात से दुखी हूं कि शुभमन गिल मेरे साथ पवेलियन नहीं लौटे. एक फैन ने मिर्जापुर 2 का एक डायलॉग लिखा- बस यहीं तक था.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.