hindi

वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार अंदाज में युवराज सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया यह पोस्ट

0 21

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. युवराज सिंह का जन्म 12 दिसंबर 1981 को चंडीगढ़ में हुआ था. हालांकि इस बार उन्होंने किसान आंदोलन की वजह से अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय किया है. दुनिया भर से युवराज सिंह को जन्मदिन की बधाइयां मिल रही है.

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी खास अंदाज में युवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई दी. वीरेंद्र सहवाग ने युवराज को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया- जब तक बल्ला चलता था, तब तक तो ठाठ थी, बॉलर्स की व्हाट थी. अब बल्ला चलने के बाद भी अलग ही बात है। बॉलर्स के कच्छे उतारने से लेकर, बनियान पहनकर मैच देखने का स्वैग…यही हैं अपने युवराज सिंह….हैप्पी बर्थडे युवराज सिंह. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई, आप स्वस्थ और खुश रहें.

बता दें कि युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. युवराज सिंह ने भारत को 2007 का टी-20 विश्व कप और 2011 का वनडे विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. युवराज सिंह ने अपने करियर में कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए, जो शायद ही कोई तोड़ पाएगा. युवराज कैंसर जैसी घातक बीमारी का भी शिकार हुए थे, लेकिन उन्होंने इस जंग में भी जीत हासिल कर ली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.