hindi

पहले गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को करता था घायल, अब बल्लेबाजी के दौरान भी खिलाड़ी को किया चोटिल, देखें वीडियो

0 63

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध अभ्यास मैच खेल रही है. मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को चोटिल कर दिया. बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने शॉट खेला और गेंद कैमरून ग्रीन के सिर पर लगी जिसके बाद वह मैदान छोड़कर चले गए.

कैमरून की गेंद पर बुमराह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाई थी और गेंद उनके हाथ से टकराकर सीधे उनके सिर के दाएं हिस्से में जा लगी. इस घटना के बाद मोहम्मद सिराज ग्रीन के पास मदद के लिए पहुंच गए. मेडिकल स्टाफ ने ग्रीन को मैदान से बाहर ले जाने का फैसला किया और उनकी जगह पैट्रिक रोव को कन्कशन सब्स्टीट्यूट के रूप में शामिल किया गया.

अभ्यास मैच में ऐसा दूसरी बार हुआ जब किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को सिर में गेंद लगी हो. पहले अभ्यास मैच में विल पुकोवस्की को सिर में गेंद लगी थी, जिस वजह से वह मैच नहीं खेल रहे हैं. बता दें कि जसप्रीत बुमराह पहले गेंदबाजी करते हुए खिलाड़ियों को चोटिल करते थे. लेकिन अब उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए भी ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर को चोटिल कर दिया.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.