hindi

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के सामने खड़ी हुई बड़ी मुसीबत, अभ्यास मैच में फेल हुए दोनों ओपनर

0 110

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो रही है. इससे पहले भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ वार्म अप मैच खेल रही है. दूसरा वार्मअप मैच 11 दिसंबर से शुरू हुआ है. इस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की शुरुआत कुछ खास नहीं रही.

ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 2 रन बनाकर चलते बने तो वहीं पृथ्वी शॉ भी 40 रन ही बना पाए. इस मैच में विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा नहीं खेल रहे हैं. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए हैं. इससे भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है. बता दें कि मयंक अग्रवाल वनडे सीरीज में भी फ्लॉप साबित हुए थे. उन्होंने दो मैचों में 22 और 28 रन की पारी खेली थी. आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल से सबको काफी उम्मीद रहेगी. अगर मयंक अग्रवाल अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं तो भारतीय टीम के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. पृथ्वी शॉ भी पिछले काफी समय से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. वार्म अप मैच मे पृथ्वी शॉ ने 29 गेंदों में 40 रन बनाए. अपनी इस पारी में उन्होंने 8 चौके भी लगाए. पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो टेस्ट नहीं बल्कि टी-20 खेल रहे हों.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.