hindi

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दूसरे अभ्यास मैच में इन भारतीय खिलाड़ियों पर टिकी रहेंगी सबकी नजरें, मचा सकते हैं धमाल

0 97

11 दिसंबर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन दिवसीय दूसरा अभ्यास मैच खेला जाएगा. इस अभ्यास में कुछ खिलाड़ियों को अपने ऊपर उठ रहे सवालों के जवाब देने होंगे. भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव को या हनुमा विहारी को एक बल्लेबाज के रूप में मौका मिलना चाहिए या नहीं. ये शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध डे-नाइट अभ्यास इसके साथ ही पता चल पाएगा. 17 दिसंबर से एडिलेड में खेले जाने वाले पिंक बॉल टेस्ट के लिए यह मैच ये ड्रेस रिहर्सल होगा.

11 दिसंबर को खेले जाने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच टेस्ट के लिए उचित तैयारियों के रूप में काम करेगा. लेकिन इयान चैपल का कहना है कि यहां बैटिंग ट्रैक फ्लैट होगा, जबकि एडिलेड में हरी घास होगा. शायद ही इस मुकाबले में कप्तान कोहली शामिल होंगे. आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकमात्र डे नाइट टेस्ट मैच खेलेंगे. इसके बाद वे भारत वापस लौट आएंगे.

भारतीय टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने अपनी फॉर्म दिखाई है. लेकिन अन्य खिलाड़ियों ट्रैक पर लौटना बाकी है, जबकि ऑस्ट्रेलिया की ओर से कैमरोन ग्रीन के पास अपना जलवा दिखाने का मौका है. पहले प्रैक्टिस मैच में इंडिया ए खिलाफ उन्होंने शानदार शतक लगाया था. टीम इंडिया की पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल के नाकामयाब होने के बाद एक बार फिर केएल राहुल बतौर ओपनर नजर आ सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.