hindi

टेस्ट सीरीज से पहले स्टीव स्मिथ ने की भारत के गेंदबाजों की तारीफ, लेकिन बताया इस चीज की खलेगी कमी

0 17

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे और टी-20 सीरीज खत्म हो चुकी है. अब 17 दिसंबर से दोनों टीमें टेस्ट सीरीज खेलेगी. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की. साथ ही यह भी बताया कि इस सीरीज में भारतीय टीम को किस चीज की कमी खलने वाली है.

स्मिथ ने कहा कि भारतीय टीम के पास मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं. लेकिन भारतीय टीम को तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की कमी खलेगी, जो चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा सके हैं. बता दें कि स्मिथ से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया की बॉलिंग अटैक मजबूत है. तो इस पर स्मिथ ने कहा- ईशांत का ना होना टीम इंडिया के लिए नुकसान है. उन्होंने काफी क्रिकेट खेली है और वह एक अच्छे गेंदबाज हैं. उनके बिना टीम इंडिया की बॉलिंग उतनी मजबूत नहीं है.

स्मिथ ने कहा- मोहम्मद शमी ने भी काफी क्रिकेट खेली है, बुमराह भी शानदार गेंदबाज हैं. स्पिन के मोर्चे पर अश्विन, जडेजा और कुलदीप भी काफी अच्छे गेंदबाज़ हैं. भारत को हराने के लिए हमें शानदार प्रदर्शन करना होगा. बता दें कि ईशांत शर्मा ने पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 11 विकेट लिए थे और भारतीय टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया की धरती पर 2-1 से सीरीज जीती थी और इतिहास रच दिया था. हालांकि इस बार भारत के लिए जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.