hindi

वीरेंद्र सहवाग ने ग्लेन मैक्सवेल को फिर सुनाई खरी-खोटी, बोले- IPL से ज्यादा गोल्फ पर रहा उनका ध्यान

0 33

पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कुछ दिनों पहले आईपीएल 2020 में खराब प्रदर्शन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को खरी-खोटी सुनाई थी. अब एक बार फिर से उन्होंने मैक्सवेल को आड़े हाथों लिया है. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने मैक्सरेल को 10 करोड़ की चीयरलीडर तक कह डाला था.

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल 2020 में बिल्कुल फ्लॉप रहे. लेकिन भारत के विरुद्ध वनडे और टी-20 सीरीज में उनका बल्ला जमकर चला. उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेली. लेकिन आईपीएल में उनके बल्ले से 1 छक्का तक नहीं निकला. इसी वजह से सहवाग ने ग्लेन मैक्सवेल पर फिर से निशाना साधा.

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा- ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल में खेलते हुए कभी भी दबाव नहीं लेते और सिर्फ मनोरंजन के लिए यहां आते हैं. वह मैच में रन बनाने के अलावा सबकुछ करते हैं. वह खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं, इधर उधर मंडराते रहते हैं और डांस करते हैं. इसीलिए मुझे कभी नहीं लगा कि वो आईपीएल में अपने खेल को लेकर गंभीर हैं. आईपीएल में वह क्रिकेट खेलने से ज्यादा गंभीर तो गोल्फ खेलने में होते हैं, क्योंकि अगर आप गंभीर होते तो प्रदर्शन में इसका असर दिखता.

बता दें कि आईपीएल 2020 में ग्लेन मैक्सवेल एक अर्धशतक तक नहीं लगा सके थे. जबकि भारत के विरुद्ध तीन वनडे मैचों में उन्होंने 167 रन बनाए. इनमें 12 चौके और 11 छक्के शामिल हैं. जबकि टी-20 सीरीज में भी उन्होंने बेहतरीन पारियां खेली और 78 रन बनाए.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.