hindi

अगले साल आईपीएल में खेलेंगे सुरेश रैना, खुद की पुष्टि

0 10

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. वह आईपीएल 2020 में खेलने के लिए दुबई भी पहुंचे थे. लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही कुछ निजी कारणों के चलते वह भारत वापस लौट आए थे. रैना की गैरमौजूदगी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में काफी खराब रहा. पहली बार सीएसके की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी.

हालांकि सुरेश रैना अगले आईपीएल सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे. सुरेश रैना ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वे आईपीएल 2021 में खेलेंगे. एक हिंदी अखबार को दिए इंटरव्यू में सुरेश रैना ने यह बात कही. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के जरिए प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करेंगे और उत्तर प्रदेश को अपनी कप्तानी में खिताब भी जिताएंगे.

रैना ने कहा- मैं उत्तर प्रदेश को एक और खिताब दिलाना चाहता हूं जिसके लिए मैं पूरी मेहनत करूंगा. इसके बाद मेरा फोकस अगले साल होने वाले आईपीएल पर होगा. बता दें कि अगले साल आईपीएल का आयोजन अप्रैल-मई के महीने में हो सकता है, जिसके लिए मेगा ऑक्शन भी होगा. ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि रैना अगले आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की जगह किसी और टीम में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. यह भी दावा किया जा रहा है कि इस आईपीएल सीजन में अहमदाबाद और लखनऊ की टीमें भी शामिल हो सकती हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.