hindi

IND vs AUS: मैक्सवेल का कैच छूटने पर एक भारतीय खिलाड़ी ने दूसरे खिलाड़ी को मैदान पर दी गाली

0 183

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को T20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम 12 रनों से हार गई. लेकिन फिर भी भारतीय टीम ने 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली. तीसरे T-20 मैच में भारतीय टीम ने कई मौकों पर खराब फील्डिंग की. भारतीय फील्डरों ने कई कैच टपकाए, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत के सामने 187 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया.

ऑस्ट्रेलिया से मिले लक्ष्य के जवाब में भारतीय टीम 174 रन ही बना सकी. इस मैच में भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपने साथी खिलाड़ी दीपक चाहर पर खराब फील्डिंग करने की वजह से गुस्सा निकाला और उन्हें गाली तक दे डाली. यह घटना ऑस्ट्रेलिया की पारी के 17वें ओवर के दौरान की है. 17वें ओवर में मैक्सवेल को शार्दुल ठाकुर ने अपने जाल में फंसाया और मैक्सवेल ने हवा में शॉट खेल दिया.

दीपक चाहर आसानी से कैच पकड़ सकते थे, लेकिन उनके हाथ से गेंद निकल गई. दीपक चाहर से जब कैच छूटा, तब मैक्सरेल 38 रन पर खेल रहे थे. कैच छूटते ही शार्दुल ठाकुर गुस्से में नजर आए. बता दें कि इस मुकाबले में मैक्सवेल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. इस मैच में मैक्सवेल ने जीवनदान मिलने के बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 54 रन की पारी खेल डाली.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.