hindi

CSK बनाम MI, किसका पलड़ा रहेगा भारी? गौतम गंभीर ने दिया यह जवाब

0 66

आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने में बस कुछ घंटे बाकी हैं, काउंटडाउन नजदीक आ रहा है. बता दें कि टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच 19 सितंबर को आईपीएल की दो सबसे सफल टीमों मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. यह मैच अबू धाबी में होगा. प्रशंसक बेसब्री से मैच का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन दोनों टीमों में से किसका पलड़ा भारी रहेगा, यह सवाल सबके मन में है. मैच से पहले ही गौतम गंभीर ने यह बता दिया कि आखिर मुंबई इंडियंस और सीएसके में से किसका पलड़ा भारी रहेगा.

गौतम गंभीर ने बताया कि मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा. उन्होंने मुंबई को अपनी फेवरेट टीम बताया. गौतम गंभीर ने कहा कि सुरेश रैना के चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से इस बार आईपीएल में ना खेलने पर टीम को बड़ा नुकसान होगा. रैना के ना होने से सीएसके को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. रैना में व काबिलियत है, जो बुमराह और बोल्ट जैसे गेंदबाजों का डटकर सामना कर सकते हैं. ऐसे में सीएसके लिए कौन सा खिलाड़ी नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरेगा, यह बड़ी समस्या है.

वहीं उन्होंने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी की तारीफ की और कहा कि मुंबई की टीम के पास जसप्रीत बुमराह और बोल्ट की तेज गेंदबाजों की जोड़ी है, जिनको देखने को वो बेताब है. यह दोनों विश्व के सफल तेज गेंदबाजों में शुमार है. इस वजह से पहले मैच में मुंबई की टीम सीएसके पर भारी पड़ सकती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.