hindi

क्रिकेट बैट स्टीकर्स से भी होती है क्रिकेटरों की कमाई! विराट, धोनी और युवी लेते हैं इतने पैसे

0 9

बचपन में ज्यादातर बच्चों पर एमआरएफ के बल्ले से खेलने का भूत सवार रहता है. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी बचपन में एमआरएफ के बैट से क्रिकेट खेला करते थे. क्रिकेट फैंस की दीवानगी को देखते हुए मशहूर कंपनियां क्रिकेट बैट की ब्रांडिंग करवाती है. लेकिन शायद आप नहीं जानते होंगे कि यह कंपनियां अपने बैट की ब्रांडिंग करवाने के लिए क्रिकेटर को करोड़ों रुपए देती है.

विराट कोहली

विराट कोहली अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हैं. बता दें कि विराट कोहली बैटिंग के लिए एमआरएफ के बल्ले का प्रयोग करते हैं. इसके बदले में कंपनी उनको 8 करोड रुपए देती है. इसके अलावा कंपनी कोहली को जूतों और ड्रेसस के लिए 2 करोड़ रुपए देती है.

एम एस धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने हेलीकॉप्टर शॉट के लिए काफी मशहूर है. कंपनी अपने बैट से खेलने के लिए महेंद्र सिंह धोनी को तकरीबन 6 करोड़ रुपए देती है.

शिखर धवन

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वे मैदान पर चारों ओर रन बनाते हैं. शिखर धवन मैदान पर जिस बल्ले से खेलते हैं, वह कंपनी उनको 3 करोड रुपए देती है.

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा जिस बल्ले से खेलते हैं वह कंपनी उन्हें इसके लिए 3 करोड़ रुपए की फीस देती है.

सुरेश रैना

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना किसी भी वक्त मैच को बदलने की ताकत रखते हैं. हालांकि इस बार रैना आईपीएल में भी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. सुरेश रैना को कंपनी की ओर से 2.5 से 3 लाख रुपए की फीस दी जाती है.

अजिंक्य रहाणे

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे शानदार बल्लेबाजी करते हैं. अजिंक्य रहाणे को बैट कंपनी की ओर से 1.5 लाख रुपए की फीस दी जाती है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.