hindi

आकाश चोपड़ा ने चुनी सीएसके की प्लेइंग XI, देखें किन-किन खिलाड़ियों को मिली जगह

0 96

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा आईपीएल 2020 को लेकर सक्रिय हो गए हैं. आईपीएल शुरू होने से पहले वह फ्रेंचाइजियों को लेकर अपनी रणनीतियां बता रहे हैं. आकाश चोपड़ा ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन का भी चयन किया. उन्होंने शुरुआती मैचों के लिए यह टीम बनाई है.

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल 13 के शुरुआती मैचों के लिए चेन्नई की टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में शेन वॉटसन और अंबाती रायडू को शामिल किया है. जबकि मध्यक्रम के लिए फाफ डू प्लेसिस, महेंद्र सिंह धोनी और केदार जाधव को जगह दी है. बतौर ऑलराउंडर आकाश चोपड़ा ने प्लेइंग इलेवन में रविंद्र जडेजा को चुना है.

जबकि उन्होंने गेंदबाजों के रूप में ड्वेन ब्रावो, पीयूष चावला, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर/ मिचेल सैंटनर को इस टीम में जगह दी है. बता दें कि चेन्नई की टीम आईपीएल में अपना पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलेगी. यह आईपीएल 2020 का उद्घाटन मैच होगा.

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई सीएसके की प्लेइंग इलेवन

शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, फाफ डू प्लेसिस, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, पीयूष चावला, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर/ मिचेल सैंटनर.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.