hindi

पैट कमिंस ने लॉकी फर्ग्यूसन से पूछा यूएई के मौसम का हाल, कीवी खिलाड़ी ने बोला झूठ

0 10

लॉकी फर्ग्यूसन फिलहाल यूएई में हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं. बता दें कि सभी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस महामारी के चलते कड़े दिशा-निर्देशों का पालन करना पड़ रहा है. सभी खिलाड़ी बायो सिक्योर बबल में रुके हुए हैं. हालांकि यूएई का मौसम खिलाड़ियों के लिए बहुत बड़ी चुनौती है. यहां का मौसम बहुत ज्यादा गर्म है. हाल ही में लॉकी फर्ग्यूसन के साथी टीममेट पैट कमिंस ने उनसे यूएई के मौसम का हाल पूछा, क्योंकि जल्द ही कमिंस भी यूएई पहुंचने वाले हैं.

पैट कमिंस ने लॉकी फर्ग्यूसन को मैसेज किया कि वह पता करें कि वहां का मौसम कैसा है. इस पर फर्ग्यूसन ने उनसे झूठ कह दिया और कहा कि मौसम उतना बुरा नहीं है. फर्ग्यूसन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- यह बहुत उत्साहजनक है. मैं न्यूजीलैंड के लिए यहां कई बार खेला हूं. हालांकि मैं ईडन गार्डन्स को मिस करूंगा. लेकिन मेरी नजर यहां की चुनौतियों से निबटने पर है.

उन्होंने यह भी कहा कि पैट कमिंस ने मैसेज में मुझसे यूएई के मौसम के बारे में पूछा था, तो मैंने उनसे झूठ बोलते हुए कहा कि यहां का मौसम उतना बुरा नहीं है. उन्हें यहां आने दीजिए और देखने दीजिए कि मौसम कितना खराब है. बता दें कि पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने आईपीएल 2020 की नीलामी में 15.5 करोड़ रुपए में खरीदा था और वह नीलामी में सबसे ज्यादा महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस के विरुद्ध खेलना है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.