hindi

रमीज राजा ने अपनी ही टीम को दी सलाह, बोले- भविष्य में भूलकर भी मत जाना ऑस्ट्रेलिया

0 61

पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया से शिकस्त खाने के बाद अब पाकिस्तान की टीम दूसरे टेस्ट में भी हार की कगार पर खड़ी है. पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन से निराश पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा ने अपनी टीम को सलाह दी है कि वह भविष्य में कभी भी ऑस्ट्रेलिया का दौरा ना करें.

250 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली पाकिस्तानी टीम को लेकर रमीज राजा ने कहा- मेरा दिल टूट गया. मैं इस टीम का समर्थन करते-करते थक गया हूं. अगर आपके पास ऐसे खिलाड़ी नहीं है, जो टेस्ट जिता सके तो आप ऑस्ट्रेलिया मत जाएं. इयान चैपल ने सही कहा था कि पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया में कहीं नहीं टिकता और मैच पूरी तरह से एकतरफा रहता है.

ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक भी नहीं हैं खुश

रमीज राजा ने आगे कहा- अब तो स्थिति ऐसी हो गई है कि ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसक डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक से भी खुश नजर नहीं आए और उन्होंने पाकिस्तानी टीम को किसी तरह का मुकाबला ना करने के लिए लताड़ा. शाहीन अफरीदी ने ही थोड़ी लाज रखी और बाबर आजम ने अच्छी बल्लेबाजी की. बाकी पूरी टीम तो निकम्मी साबित हुई. पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन से प्रशंसक भी अब ऊब चुके हैं.

बता दें कि टेस्ट सीरीज से पहले पाकिस्तान की टीम को टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी. जबकि पाकिस्तान की टीम पिछले काफी समय से T-20 की नंबर वन टीम है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.