hindi

शिखर धवन जैसे अनमोल खिलाड़ी को एक ही झटके में इस तरह से बाहर नहीं कर सकते- संजय बांगड़

0 52

भारतीय टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ ने शिखर धवन की चोट को लेकर बुधवार के दिन अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि शिखर धवन बाकी टूर्नामेंट में उपलब्ध रहेंगे या नहीं। इसको लेकर 10-12 दिन बाद ही निर्णय हो पाएगा। न्यूजीलैंड के विरुद्ध मैच से पहले मैच की पूर्व संध्या पर संजय बांगड़ ने पत्रकारों को बताया कि बाकी टूर्नामेंट में शिखर धवन की उपलब्धता को लेकर 10-12 दिन बाद ही फैसला लिया जाएगा। वे टीम के कीमती खिलाड़ी है। इस वजह से एक बार में फैसला नहीं हो सकता। शिखर धवन को बाएं हाथ के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है।

ऋषभ पंत को उनके कवर के तौर पर इंग्लैंड भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि हम शिखर धवन पर नजर रखे हुए हैं। हम इस महान खिलाड़ी को चोट की वजह से बाहर होते हुए नहीं देखना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले गए मैच में शिखर धवन को पेट कमिंस की उछाल लेती गेंद पर चोट लगी थी। उनका मंगलवार के दिन स्कैन कराया गया जिससे पता चला कि उनके अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर है।

शिखर धवन का न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज के विरुद्ध मैच खेलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। मेडिकल टीम की मानें तो शिखर धवन इंग्लैंड के विरुद्ध मैच खेल सकते हैं। 30 जून को भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला जाएगा।

संजय बांगड़ ने यह भी कहा है कि ऋषभ पंत को पूरी तरह तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि शिखर धवन टीम से बाहर होते हैं तो कवर के तौर पर एक खिलाड़ी को उपलब्ध रहना होगा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.