hindi

पाक कप्तान सरफराज अहमद ने लगाए आरोप, कहा- भारत को आसान और पाकिस्तान को मिल रही हैं कठिन पिच

0 294

भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। उसने अपने शुरुआती दोनों मैचों में जीत दर्ज की। भारत ने अब तक ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसी टीमों को शिकस्त दी है। भारतीय बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। लेकिन पाकिस्तान को इससे जलन हो रही है।

टॉन्टन में छपने वाले जंग न्यूज़ पेपर की खबर के मुताबिक पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का मानना है कि भारतीय टीम को आसान पिच मिल रही है। उनको लगता है कि पाकिस्तान की टीम को ज्यादा उछाल वाली और तेज पिच मिल रही है। सरफराज अहमद ने कहा कि भारतीय टीम को हमेशा बैटिंग फ्रेंडली पिच मिलती है।

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध पाकिस्तान की टीम को जो पिच मिली उससे पाकिस्तानी कप्तान नाराज नजर आए। वह टॉन्टन मैदान की पिच देखकर भड़क गए। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए।

बता दें कि पाकिस्तान की टीम अपने पहले मुकाबले में 105 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। पाकिस्तान की टीम को वेस्टइंडीज से मिली हार अभी भी याद है। वह उसे नहीं भूल पा रही है। लेकिन पाकिस्तान ने इंग्लैंड को हरा दिया था।

सरफराज अहमद भारतीय टीम को लेकर कोई ना कोई बयान देते रहते हैं। उन्होंने मंगलवार के दिन भारतीय प्रशंसकों को निशाना बनाया। उन्होंने कहा कि भारतीय प्रशंसक भले ही स्टीव स्मिथ की हूटिंग करते हो। लेकिन पाकिस्तानी प्रशंसक ऐसा नहीं करेंगे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.