hindi

रविचंद्रन अश्विन का बड़ा बयान, बोले- इस बार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया जैसा दबदबा

0 145

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भले ही पिछले काफी समय से वनडे टीम में जगह मिल रही हो। लेकिन उनका मानना है कि भारतीय टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार है। रविचंद्रन अश्विन ने मंगलवार को कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम का इस विश्व कप में वैसा ही दबदबा है, जैसा 2003 और 2007 के विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया का था।

अश्विन फाउंडेशन के लॉन्च के बाद रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि भारत की कुल्चा जोड़ी बहुत ही जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। चहल और कुलदीप यादव विश्व कप में भी कमाल दिखा रहे हैं। उनका प्रदर्शन पहले भी अच्छा रहा है।

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए 23 जून को इंग्लैंड जाएंगे। इस बार रविचंद्रन अश्विन नॉटिंघमशायर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। जबकि पिछली बार वे वोरसेस्टरशर के लिए खेले थे। अश्विन ने कहा कि मैं 23 जून को काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड जाऊंगा। देखते हैं वहां क्या होता है।

जारी है भारत का जबरदस्त प्रदर्शन

भारतीय टीम ने विश्व कप 2019 के अपने दूसरे मुकाबले में भी लाजवाब प्रदर्शन किया। पहले मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया, जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त दी। भारतीय टीम ने विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के विजय रथ को भी रोक दिया। ऑस्ट्रेलिया की टीम वनडे में लगातार 10 जीत का सफर पूरा नहीं कर पाई।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.