hindi

पाक के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, मार्कस स्टोइनिस हुए बाहर

0 117

बुधवार के दिन पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच खेला जाना है। लेकिन मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस पाकिस्तान के विरुद्ध मैच नहीं खेल पाएंगे। उनको भारत के विरुद्ध खेले गए मैच में साइड स्ट्रेन हो गया था। मार्कस स्टोइनिस की जगह मिचेल मार्श टीम में शामिल होंगे। वह इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं। भारत के विरुद्ध खेले गए मैच में मार्कस स्टोइनिस ने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया था।

मार्कस स्टोइनिस की जगह मिचेल मार्श खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इंग्लैंड ए के विरुद्ध मिचेल मार्श को ऑस्ट्रेलिया ए टीम में जगह मिली थी। साल 2018 के जनवरी महीने में उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच खेला। खराब फॉर्म की वजह से उनको टीम से बाहर कर दिया गया था।

मिचेल मार्श इस हफ्ते इंग्लैंड आने वाले थे। लेकिन अब उनको जल्दी ही इंग्लैंड बुला लिया गया है। बता दे कि मार्कस स्टोइनिस को विश्व कप से बाहर नहीं किया गया है। अब पाकिस्तान के विरुद्ध होने वाले मैच में मार्कस स्टोइनिस की जगह शॉन मार्श, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरवड्रॉफ और नेथन लायन में से किसी एक खिलाड़ी को जगह मिल सकती है।

ऑस्ट्रेलिया की टीम में मिचेल मार्श को आधिकारिक तौर पर जगह नहीं मिली है। आईसीसी का यह नियम है कि चोटिल खिलाड़ी की जगह पर दूसरा खिलाड़ी खेल सकता है। लेकिन फिट होने के बाद पहला खिलाड़ी टीम में फिर से शामिल नहीं हो सकता।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.