Fri, 14 Jan 2022

जेल में शुरू हुई थी इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की लव स्टोरी, केस लड़ रही वकील से ही कर बैठे थे इश्क

NNN

प्यार एक बहुत ही खूबसूरत एहसास है, जो ना जाति और धर्म देखता है और ना ही किसी की हैसियत. जब किसी को प्यार होता है तो वो प्यार में शादी हदें पार कर देता है. आज हम आपको एक ऐसे ही पाकिस्तानी क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी लव स्टोरी जेल में शुरू हुई थी. इस क्रिकेटर को खुद का केस लड़ रही वकील से ही प्यार हो गया था. 

हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की. मोहम्मद आमिर जब जेल में बंद थे तब एक महिला वकील उनका केस लड़ रही थी. यह बात 2009 की है. जब मोहम्मद आमिर स्पॉट फिक्सिंग के दौरान जेल गए थे और उन पर 5 सालों का प्रतिबंध भी लग गया था. कानूनी कार्यवाही के लिए मोहम्मद आमिर  को ब्रिटेन की जेल में रखा गया था.

यहां मोहम्मद आमिर का केस पाकिस्तानी मूल की नर्जिश खातून लड़ रही थी. नर्जिश खातून बहुत ही खूबसूरत है. नर्जिश खातून को देखते ही मोहम्मद आमिर उनके प्यार में पड़ गए. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात बढ़ने लगी और नर्जिश खातून भी आमिर को पसंद करने लगी और उन्होंने उनके प्यार को स्वीकार कर लिया. क्योंकि दोनों एक दूसरे को प्यार करते थे. ऐसे में आमिर मोहम्मद आमिर ने जेल से निकलने के बाद 22 सितंबर, 2016 को लाहौर में नर्जिश से शादी कर ली.

Advertisement