Fri, 14 Jan 2022

IND vs SA: विवादित डीआरएस पर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने दिया विवादित बयान, बोला- दबाव में आ चुकी है भारतीय टीम

DKLKLF

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन टेस्ट बहुत ही रोमांचक हो गया है. इस मुकाबले में भारतीय टीम के लिए जीतना अब बहुत मुश्किल लग रहा है. 3 दिन का खेल खत्म हो चुका है. दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी ने डीन एल्गर के विवादित डीआरएस फैसले को लेकर विवादित बयान दिया है. उनका कहना है कि भारतीय खिलाड़ी हताश हो चुके हैं और दबाव में नजर आ रहे है. 

तीसरे दिन के खेल के दौरान भारतीय खिलाड़ियों ने अपना आपा खो दिया. डीन एल्गर जब विवादास्पद डीआरएस के चलते आउट होने से बच गए, तब भारतीय खिलाड़ियों ने अंपायर के इस फैसले पर अपनी नाराजगी जताई, जो स्टैंप माइक में भी कैद हो गया. इस पर लुंगी एनगिडी ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों की ऐसी प्रतिक्रिया उनकी हताशा को दिखाती है. 

लुंगी एनगिडी ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा- मुझे लगता है कि जिस तरह भारतीय खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया रही, वो उनकी हताशा को दिखा रही थी. कभी-कभी टीमें इसका फायदा भी उठाती हैं. आप वास्तव में इस तरह से कभी भी अपनी भावनाओं को अधिक नहीं दिखाना चाहते हैं. लेकिन भारतीय टीम ने जिस तरह से किया, वह दिखाता है कि मेहमान टीम आज दवाब भी आ चुकी है. बता दें कि विराट कोहली ने डीआरएस के फैसले पर नाराजगी जताते हुए कहा था कि सिर्फ विरोधी टीम पर ही नहीं अपनी टीम पर भी ध्यान दें. हर समय लोगों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

Advertisement