Sat, 6 Aug 2022

एशिया कप में रोहित शर्मा के साथ कौन होगा उनका ओपनिंग पार्टनर? पूर्व भारतीय क्रिकेटर दे दिया यह बड़ा सुझाव

nnnn

इस महीने के अंत में एशिया कप का आयोजन होने वाला है. जल्द ही एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा भी कर दी जाएगी. इसके साथ ही भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप की तैयारियां भी कर रही है और सही टीम कॉन्बिनेशन की तलाश में है. लेकिन अब तक टीम इंडिया सही कॉमिनेशन का चुनाव नहीं कर पाई है. सबसे ज्यादा भारतीय टीम को ओपनिंग जोड़ी को लेकर परेशानी हो रही है. इस साल भारत की ओर से T20 में अलग-अलग ओपनिंग कॉमिनेशन को आजमाया जा चुका है. लेकिन अब तक भारतीय टीम की ओपनिंग कॉमिनेशन खोजने में कामयाब नहीं हुई है.

भारतीय टीम की ओपनिंग कॉन्बिनेशन को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ा बयान दिया है. पटेल का कहना है कि कोहली एशिया कप में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं. इसके पीछे का पार्थिव पटेल ने कारण भी बताया. 

पार्थिव पटेल ने क्रिकबज से बातचीत में कहा- मैं संयोजन के बारे में कहता रहता हूं क्योंकि यह महत्वपूर्ण होने जा रहा है. विराट कोहली को आप एशिया कप में ओपन करते हुए देख सकते हैं. क्योंकि राहुल नहीं है और दूसरे सलामी बल्लेबाजों को भी ट्राई किया है. उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ इस सीरीज में ईशान किशन, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव को आजमाया है.

आगे उन्होंने कहा- विराट कोहली की क्षमताओं पर कोई संदेह नहीं है. यह सिर्फ फॉर्म के बारे में. इस बारे में कि आप उन्हें किस स्थिति में खेलते देखना चाहते हैं. एशिया कप काफी अहम हो सकता है. उनके लिए ही नहीं परंतु भारत के दृष्टिकोण से भी उन्हें सही कंबीनेशन मिलने जा रहा है या नहीं.

Advertisement