Sat, 6 Aug 2022

पर्दे के पीछे क्या चल रहा है हमको नहीं पता, सूर्यकुमार और पंत के ओपनिंग करने पर बोले पूर्व भारतीय क्रिकेटर

cnncn

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार ओपनिंग जोड़ी से बदलाव किया जा रहा हैस जिसे देखकर हर कोई हैरान है. कई ऐसे खिलाड़ियों से ओपनिंग कराई गई है जो कि निचले क्रम या मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. सबसे पहले पंत को बतौर ओपनर उतारा गया, जिसके बाद सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग कराई गई. अब इस मामले पर भारतीय टीम के पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने अपनी राय दी है.

आर श्रीधर भी इस बात से हैरान है कि भारतीय टीम में ये क्या हो रहा है. लेकिन इस बारे में वह कुछ नहीं जानते. उन्होंने भी इस बात को स्वीकार किया है कि सूर्य कुमार यादव को वेस्टइंडीज के विरुद्ध T20 सीरीज में बतौर ओपनर देखकर वह हैरान है. इस दौरे पर भारतीय टीम ने जमकर प्रयोग किए हैं. 

आर श्रीधर ने क्रिकेट डॉट कॉम से बात करते हुए कहा- टीम इंडिया में कुछ ऐसा है जिसके बारे में लोगों को बिल्कुल भी जानकारी नहीं है. नहीं पता क्या हो रहा है. जब मैंने रोहित के साथ सूर्य कुमार यादव को बल्लेबाजी करते हुए देखा तो मैंने तुरंत चेक किया कि पंत नहीं है और वह खेल रहे थे. तो जाहिर है कि टीम में ऐसा कुछ चल रहा है जिसके बारे में लोगों को अभी तक पता नहीं है. ड्रेसिंग रूम में कुछ घटित हो रहा है, जिसके बारे में जानकारी नही है. 

मुझे नहीं लगता कि यह मैनेजमेंट इतनी आसानी से बल्लेबाजी में बदलाव करता रहेगा. आगे आर श्रीधर ने कहा- वह नहीं जानते, यह बदलाव क्यों हो रहे है. हो सकता है कि ऋषभ पंत ओपनिंग करना चाहते ही ना हो, या यह भी हो सकता है कि टीम इंडिया ओपनिंग के बाकी विकल्पों पर गौर कर रही है.

Advertisement