Fri, 24 Jun 2022

विराट कोहली ने विपक्षी टीम के गेंदबाज को दिए बल्लेबाज को आउट करने के टिप्स, फिर श्रेयस अय्यर हुए आउट, देखें वीडियो

klkkl

भारतीय टीम इस समय लीसेस्टरशायर काउंटी के खिलाफ प्रैक्टिस टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त चल रही है. इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी विपक्षी टीम के लिए खेल रहे हैं. भारतीय टीम जब बल्लेबाजी करने उतरी तो लीसेस्टरशायर की तरफ से भारतीय गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने 1 विकेट चटकाया. विराट कोहली जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो उन्होंने विपक्षी टीम की तरफ से गेंदबाजी कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा को बोलिंग टिप्स भी दिए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

विराट कोहली के बोलिंग टिप्स के बाद अगली ही गेंद पर प्रसिद्ध कृष्णा ने श्रेयस अय्यर को आउट कर पवेलियन भेज दिया. श्रेयस अय्यर प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर कवर की दिशा में शॉट खेलना चाहते थे. लेकिन गेंद बल्ले के अंदरूनी किनारे से लगकर ऋषभ पंत के हाथों में चली गई और ऋषभ पंत ने भी कैच लपक लिया. इस तरह श्रेयस अय्यर आउट हो गए और उन्हें पवेलियन जाना पड़ा. श्रेयस अय्यर 11 गेंदों में कोई भी रन नहीं बना सके.


भारतीय टीम का हाल प्रैक्टिस मैच में बेहाल नजर आया. टॉप ऑर्डर बल्लेबाज तो बुरी तरह से फ्लॉप रहे. केएस भरत के अलावा कोई भी भारतीय बल्लेबाज 50 रन का आंकड़ा नहीं छू पाया. हालांकि विराट कोहली काफी देर तक क्रीज पर टिके रहे थे. लेकिन वह भी 33 रन बनाकर आउट हो गए. भारतीय टीम प्रैक्टिस टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलेगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 और तीन वनडे मैच भी खेले जाएंगे.

Advertisement