Thu, 23 Jun 2022

ये 3 खिलाड़ी आयरलैंड T20 सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर वर्ल्ड कप टीम के लिए कटा सकते हैं अपना टिकट

KLKKKL

भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ 26 और 28 जून को 2 T20 मैच खेलने हैं. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. वहीं दूसरी तरफ भारत के सीनियर खिलाड़ियों से सजी हुई टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में की तैयारियों में जुटी हुई है. आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज बहुत महत्वपूर्ण साबित होने वाली है. इस सीरीज में कुछ खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर T20 वर्ल्ड कप टीम के लिए अपना टिकट पक्का कर सकते हैं.

ईशान किशन 

ईशान किशन बेहतरीन बल्लेबाज हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में शानदार खेल दिखाया. उन्होंने 200 से ज्यादा रन बनाए. अगर आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में ईशान किशन का प्रदर्शन अच्छा रहता है तो वह T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी जगह टीम में पक्की कर सकते हैं.

हर्षल पटेल 

हर्षल पटेल युवा तेज गेंदबाज हैं, जिन्होंने हाल ही में खेली गई सीरीज में 7 विकेट चटकाए थे. वह भारत के लिए अब तक 13 T20 मैच खेल चुके हैं और 18 विकेट ले चुके हैं. हर्षल पटेल भारत के लिए T20 वर्ल्ड कप में तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं. ऐसे में आयरलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करते ही वह चयनकर्ताओं को प्रभावित कर सकते हैं.

दिनेश कार्तिक 

दिनेश कार्तिक ने अपने अच्छे प्रदर्शन से चयनकर्ताओं को भी काफी प्रभावित किया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी उनका बल्ला जमकर चला.हर तरफ उनकी चर्चा है. अगर वह आयरलैंड के खिलाफ टी-20 मैचों में भी कमाल करते हैं तो चयनकर्ता जरूर उन्हें T20 वर्ल्ड कप के लिए चुन सकते हैं.

Advertisement