Fri, 24 Jun 2022

रोहित शर्मा का जो शॉट फैंस को आता था सबसे ज्यादा पसंद, अब वही उनके लिए बना मुसीबत, कहीं टीम इंडिया ना पड़ जाए मुश्किल में

ll;l;

भारतीय टीम के कप्तान और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे पर हैं. भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने में व्यस्त चल रही है. हालांकि प्रैक्टिस मैच में रोहित शर्मा फिर उसी तरह आउट हो गए, जो कभी उनकी ताकत माना जाता था. शॉर्ट गेंद को रोहित शर्मा ने पुल करने की कोशिश की. लेकिन वह अपना विकेट गंवा बैठे. 

यह तो प्रैक्टिस टेस्ट मैच था, लेकिन अगर रोहित ने ऐसी गलती किसी बड़े मुकाबले में कर दी तो टीम इंडिया के लिए मुसीबत खड़ी हो जाएगी. रोहित शर्मा पिछले कुछ मैचों में लगातार शॉर्ट बॉल को पुल या हुक करने की कोशिश में ही आउट हुए हैं. रोहित शर्मा वैसे तो पुल या हुक शॉट को बहुत अच्छे से खेलते हैं. लेकिन अब वह इस शॉट को अच्छे से नहीं खेल पा रहे हैं.


रोहित का यह शॉट उनके फैंस को भी बहुत पसंद आता है. इस शॉट पर उन्होंने खूब रन बटोरे हैं. लेकिन अब लगता है कि कहीं उनके लिए यह शॉट मुसीबत ना बन जाए. रोहित को टीम के हित के लिए अपने शॉट पर रोक लगानी होगी और उन्हें संभलना होगा. 2018 से मार्च 2022 तक के आंकड़े देखेंगे तो 22 टेस्ट मैचों में रोहित 22 बार कैच आउट हुए हैं, जिसमें से 7 बार वह गेंद को पुल या हुक करने की कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे हैं.

Advertisement