Sun, 15 May 2022

अचानक दुनिया को अलविदा कह गया ये मशहूर क्रिकेटर, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक की लहर

kkkkl

पिछले कुछ महीने क्रिकेट जगत के लिए बहुत दुखद रहे हैं. कई दिग्गज क्रिकेटर दुनिया को अलविदा कह गए. अब क्रिकेट जगत से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है. इसके मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स की अचानक से मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, एंड्रयू सायमंड्स का कार एक्सीडेंट हो गया था और इस दुर्घटना में उनकी मौत हो गई.

पुलिस ने इस संबंध में बयान जारी कर बताया कि कल रात एंड्रयू सायमंड्स की टाउंसविले से लगभग 50 किलोमीटर दूर हर्वे रेंज पर एक भीषण कार दुर्घटना में उनकी मौत हुई है और अभी जांच की जा रही है. एंड्रयू सायमंड्स केवल 46 साल के थे. एंड्रयू सायमंड्स को बचाने की काफी कोशिश की गई.

एंड्रयू सायमंड्स ने 1998 से 2009 तक ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट खेला था. उन्होंने अपने करियर में 26 टेस्ट मैच और 198 वनडे मैच खेले. इसके अलावा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 14 टी-20 मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी एंड्रयू सायमंड्स के निधन की खबर की जानकारी देते हुए ट्वीट किया- वेले एंड्रयू साइमंड्स. हम प्यारे क्वींसलैंडर के निधन से स्तब्ध और दुखी हैं, जिनका 46 वर्ष की आयु में दुखद निधन हो गया.

एंड्रयू सायमंड्स के निधन की खबर सुन क्रिकेट जगत के दिग्गज भी हैरान है और उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि कुछ महीने पहले 10 शेन वॉर्न की अचानक मृत्यु से क्रिकेटर बहुत दुखी हो गए थे. अब एक और क्रिकेटर के जाने से क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

Advertisement