Fri, 24 Jun 2022

सीनियर खिलाड़ियों ने कटाई नाक, लेकिन विदेशी धरती पर इस युवा बल्लेबाज ने बचाई टीम इंडिया की इज्जत

klklk

भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है और प्रैक्टिस मैच खेलने में व्यस्त है, गुरुवार को लीसेस्टरशायर के खिलाफ भारतीय टीम प्रैक्टिस मैच खेलने उतरी और पहले ही दिन टीम इंडिया का हाल बुरा हो गया. भारतीय टीम के बड़े-बड़े स्टार बल्लेबाज जल्दी-जल्दी विकेट गंवा बैठे. भारतीय टीम की विदेशी धरती पर सीनियर खिलाड़ियों ने तो नाक कटाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. लेकिन युवा बल्लेबाज ने टीम इंडिया की लाज बचाई.

पहले दिन भारतीय टीम ने 51 ओवर में 7 विकेट खोकर 201 रन बना लिए. भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा और प्रसिद्ध कृष्णा इस मुकाबले में लीसेस्टरशायर की तरफ से खेल रहे हैं. पहले दिन विराट कोहली और रोहित शर्मा फ्लॉप रहे. लेकिन केएस भरत एक छोर पर टिके रहे. उन्होंने 111 गेंदों में नाबाद 70 रन बनाए. वह पारी में उन्होंने 8 चौके और एक छक्का भी लगा चुके हैं.

भरत की इस पारी की बदौलत ही टीम इंडिया 246 रन के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब हो पाई. लीसेस्टरशायर की तरफ से गेंदबाज रोमन वोकर ने 5 विकेट चटकाए. उन्होंने रोहित शर्मा, विराट कोहली, हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया और पहली ही पारी में टीम इंडिया के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी.

Advertisement