Fri, 24 Jun 2022

जसप्रीत बुमराह ने रोहित शर्मा पर किया तेज रफ्तार गेंद से प्रहार, वीडियो देख हिटमैन के फैंस होंगे नाराज

kkklkl

रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. इस समय भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर है और 23 जून से भारत और इंग्लैंड की काउंटी टीम की लीस्टरशायर के बीच प्रैक्टिस मैच की शुरुआत हुई. यह चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच है, जिसमें रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह एक टीम में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे हैं. प्रैक्टिस मैच के पहले दिन नौवें ओवर के दौरान जब रोहित शर्मा स्ट्राइक पर थे तो जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करने आए और उन्होंने तेज रफ्तार गेंद डाली, जो अंदर की तरफ आई.

रोहित इस गेंद पर आगे बढ़कर शॉट खेलना चाहते थे. लेकिन वह गेंद को पढ़ नहीं पाए और गेंद उनके हाथ में जा लगी, जिसके बाद वह दर्द से करहाते हुए नजर आए और फिर मैदान पर फिजियो को बुलाया गया. हालांकि अच्छी बात यह रही कि रोहित शर्मा को गंभीर चोट नहीं लगी. अगर रोहित शर्मा चोटिल हो जाते तो टीम इंडिया के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी हो जाती. 


रोहित शर्मा भारत के कप्तान ही नहीं, बल्कि महत्वपूर्ण बल्लेबाज भी हैं. अक्टूबर-नवंबर में T20 वर्ल्ड कप भी होना है. ऐसे में अगर रोहित चोटिल हो जाते तो टीम इंडिया का T20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना पहले ही चकनाचूर हो जाता. रोहित शर्मा 25 रन बनाकर ही आउट हो गए. भारतीय टीम चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से बर्मिंघम में एक टेस्ट मैच भी खेलेगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच वनडे और टी-20 सीरीज भी खेली जाएगी.

Advertisement