Fri, 24 Jun 2022

खुद से नहीं बन रहे रन तो विराट कोहली करने लगे हैं दूसरों की कॉपी, फिर भी नहीं कर पाए कमाल

kklkkl

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाए हुए ढाई साल से ज्यादा का समय हो गया है. आईपीएल 2022 में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए. अब विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां वह 1 जुलाई से टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन इस समय वह प्रैक्टिस टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त हैं. गुरुवार को भारतीय टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेलने उतरी. लेकिन टीम इंडिया ने 81 रन पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए.

भारत की तरफ से विराट कोहली ने शुरुआत तो अच्छी की. लेकिन वह बड़ी पारी नहीं खेल पाए. 69 गेंदों में 33 रन बनाकर विराट कोहली आउट हो गए. कोहली से अब रन नहीं बन रहे हैं तो वह दूसरों को कॉपी करने लगे हैं. उन्हें प्रैक्टिस मैच के दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट की नकल करते हुए देखा गया. यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया.


विराट कोहली पिच पर अपने बैट को बगैर किसी के सहारे सीधा खड़ा करने की कोशिश कर रहे थे. दो बार विराट कोहली ने ऐसा करने की कोशिश की. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. बता दें कि ऐसा ही कुछ जो रूट ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध एक टेस्ट मैच के दौरान किया था. उन्होंने थोड़ी देर के लिए अपने बैट को जमीन पर सीधा खड़ा रख दिया था, वो भी बिना किसी सहारे के.



इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और फैंस उन्हें जादूगर कहने लगे. विराट कोहली ने भी मैदान पर यही जादू दिखाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए. हालांकि यह वीडियो देखने के बाद लोग उनसे डिमांड कर रहे हैं कि वह शतक के मामले में भी जो रूट को कॉपी करें.

Advertisement