Sat, 6 Aug 2022

एशिया कप 2022 में भारत-पाक मैच को लेकर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने दिया बड़ा बयान

nnn

27 अगस्त से एशिया कप का आयोजन होने वाला है. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा. जिसके लिए दोनों टीमें पूरी तरह से तैयार है. पिछली बार दोनों टीमें T20 वर्ल्ड कप में आखिरी बार खेलते हुए नजर आई थी. जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था. एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान हो चुका है. जल्द ही भारतीय टीम का भी ऐलान कर दिया जाएगा. अब इस मैच को लेकर दिग्गज क्रिकेटर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ ने भी एशिया कप में होने वाले भारत-पाक मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. यूट्यूब पर राशिद लतीफ ने भारत-पाक मैच को लेकर कहा- अगर मैं रणनीति के बारे में बात करूं तो फिर पाकिस्तान इसमें आगे है. हार जीत तो होती रहती है. जानकारी के लिए बता दूं 1 साल में भारतीय टीम ने अपने सात कप्तान बदले हैं ऐसे में टीम चयन करने में उन्हें बहुत दिक्कत होगी. 

भारतीय टीम के पास अच्छे खिलाड़ी है. लेकिन उन्हें बेस्ट-16 नहीं मिल पा रही है. प्लेइंग-11 चुनने में भी बहुत दिक्कत भारत को होगी .वर्ल्ड कप में भारत हारा था और उसमें भारतीय टीम की गलती थी. इस बार भी भारत की गलती से ही पाकिस्तान जीतेगा .अब देखने वाली बात होगी कि एशिया कप के लिए भारतीय टीम में किन-किन खिलाड़ियों को जगह दी जाएगी.

Advertisement