Thu, 23 Jun 2022

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से पहले रोहित-बुमराह होंगे आमने-सामने, 4 भारतीय खिलाड़ियों ने थामा दुश्मन टीम का दामन

jkjjkkj

भारतीय टीम इस समय रोहित शर्मा की कप्तानी में इंग्लैंड दौरे पर है, जहां उसे एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने होंगे. 1 जुलाई से टेस्ट मैच की शुरुआत होगी. इससे पहले टीम इंडिया इंग्लैंड की काउंटी टीम लीसेस्टरशर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलने वाली है. इस अभ्यास मैच में भारतीय टीम के चार खिलाड़ी विपक्षी टीम की तरफ से मैदान पर खेलने उतरेंगे. 

ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, प्रसिद्ध कृष्णा और जसप्रीत बुमराह ने लीसेस्टरशर का दामन थाम लिया है. ऐसे में इस अभ्यास मैच में रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह आमने-सामने होंगे. ऐसे में इस मुकाबले को देखने में फैंस को भी काफी मजा आने वाला है. भारतीय टीम के लिए यह अभ्यास मैच काफी महत्वपूर्ण रहेगा. 

टीम इंडिया के सभी सदस्यों को पर्याप्त मैच अभ्यास करने का मौका मिल सके. इस वजह से दोनों टीमों की तरफ से 13-13 खिलाड़ी खेलेंगे. भारतीय चयनकर्ताओं ने इंग्लैंड दौरे के लिए नवदीप सैनी, कमलेश नगरकोटी और सिमरजीत सिंह को नेट गेंदबाज के तौर पर टीम इंडिया के साथ जोड़ने का फैसला किया है.

लीसेस्टरशर

सैमुअल इवांस (कप्तान), रेहान अहमद, सैमुअल बैट्स (विकेटकीपर), नाथन बॉली, विली डेविस, जो एविसन, लुईस किंबर, एविडिने स्कंदे, रोमन वालकेर, चेतेश्वपर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा.

भारत

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव.

Advertisement