Sat, 6 Aug 2022

अश्विन की T20 टीम में वापसी से बर्बाद हो रहा है इन 3 खिलाड़ियों का करियर, टीम में वापसी करना हुआ मुश्किल

nnnn

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर से टी20 क्रिकेट में वापसी की है. अश्विन को वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया में शामिल किया गया. आखरी बार अश्विन न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू T20 सीरीज खेलते हुए नजर आए थे. रविचंद्रन अश्विन के भारत की T20 टीम में वापसी करने से तीन गेंदबाजों के करियर पर खतरा मंडरा रहा है. अब यह गेंदबाज प्लेइंग 11 में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं. 

कुलदीप यादव 

कुलदीप यादव ने लंबे समय बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही T20 सीरीज में जगह बनाई थी. लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में मौके का इंतजार है. उन्होंने इस साल फरवरी के महीने में भारत की ओर से आखरी बार T20 मैच खेला था. वेस्टइंडीज के विरुद्ध T20 सीरीज में अश्विन को लगातार मौके मिल रहे हैं, जबकि कुलदीप यादव को बेंच पर बैठना पड़ रहा है. 

रवि बिश्नोई 

वेस्टइंडीज सीरीज से पहले रवि विश्नोई ने शानदार खेल दिखाया. लेकिन अब उन्हें बाहर बैठना पड़ रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में उन्होंने 4 ओवर में 26 रन खर्च कर दो विकेट हासिल किए. शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी रवि बिश्नोई को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

अक्षर पटेल 

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज दौरे पर बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. लेकिन आर अश्विन की वापसी होते ही उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया. अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज के विरुद्ध वनडे सीरीज में गेंद और बल्ले से खूब धमाल मचाया था.

Advertisement