Sat, 15 Jan 2022

IPL से नफरत करने वाले ये तीन विदेशी खिलाड़ी सालों बाद ऑक्शन पूल में आएंगे नजर, अचानक ही बदला मन

BBB

आईपीएल में खेलने के लिए विश्व का हर खिलाड़ी इच्छुक रहता है. इस लीग में दुनिया भर के खिलाड़ियों पर दौलत और शोहरत की बरसात होती है. आईपीएल का आने वाला सीजन भी बहुत ही धमाकेदार होने वाला है. इस बार आईपीएल में कुल 10 टीमें भाग लेंगी. ऐसे में इस साल ऑक्शन में वह खिलाड़ी भी नजर आएंगे जो कभी आईपीएल से नफरत करते थे. आज हम आपको उन्हें तीन विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इस आईपीएल ऑक्शन में अपना नाम दे सकते हैं. 

मिचेल स्टार्क 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने आईपीएल 2022 में वापसी के संकेत दिए हैं. वह इस बार नीलामी में हिस्सा ले सकते हैं. अगर इस बार मिचेल स्टार्क नीलामी में हिस्सा लेते हैं तो पूरे 6 साल बाद दुनिया की सबसे बड़ी T20 लीग में खेलते हुए नजर आएंगे. पिछले सीजन केकेआर की टीम ने मिचेल स्टार्क को 9 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन मिचेल स्टार्क ने खेलने से मना कर दिया था. अचानक ही आईपीएल से नफरत करने वाला यह खिलाड़ी अब एकदम वापसी को तैयार है. 

जो रूट 

इंग्लैंड की टीम के कप्तान और बेहतरीन बल्लेबाज जो रूट  भी इस साल आईपीएल में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है. वह अपना नाम नीलामी में डाल सकते हैं. रूट को किसी टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है. 

मार्क वुड 

मार्क वुुड की गिनती विश्व के घातक तेज गेंदबाजों में की जाती है. वो भी इस आईपीएल सीजन वापसी के लिए तैयार है. मार्क वुड सीएसके की ओर से 2018 के आईपीएल में हिस्सा ले चुके हैं. लेकिन पिछले साल उन्होंने ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया था.

Advertisement