Sat, 15 Jan 2022

IPL 2022 मेगा नीलामी में महंगे दामों में बिक सकते हैं ये 5 उम्रदराज खिलाड़ी, लग सकती है बड़ी बोली

LKKLF

आईपीएल के 15वें सीजन के लिए 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में खिलाड़ियों की नीलामी होगी, जिसमें बड़े-बड़े खिलाड़ियों पर बोली लगेगी. नीलामी में कई दिग्गजों पर सबकी नजरें रहेंगी, जिनमें से कुछ खिलाड़ी तो बहुत उम्रदराज हैं और इन पर फिर भी टीमें मोटी रकम खर्च कर सकती है.

सुरेश रैना 

सुरेश रैना आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक रहे हैं. वह आईपीएल में 5528 रन बना चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने रैना को रिटेन नहीं किया है. भले ही वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हो, लेकिन फिर भी उन पर कई बड़ी टीमें दाव लगा सकती है.

ड्वेन ब्रावो 

ब्रावो आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स को सफल बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. इस बार वह नीलामी में शामिल होंगे और उन पर मोटी रकम खर्च की जा सकती है.

शिखर धवन 

शिखर धवन विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल के पिछले 6 सीजन में हर बार उन्होंने कम से कम 400 रन का आंकड़ा तो जरूर छुआ है. फिर भी दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिटेन नहीं किया. ऐसे में इस बार नीलामी में उनको लेकर कई टीमों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है.

फाफ डू प्लेसिस 

फाफ डू प्लेसिस बहुत ही बेहतरीन क्रिकेटर हैं, जिन्हें खरीदने के लिए आईपीएल नीलामी में कई फ्रेंचाइजी आपस में भिड़ सकती हैं और उन पर बड़ी बोली लगा सकती हैं. 

इमरान ताहिर

इमरान ताहिर बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. इमरान ताहिर 42 साल के हो चुके हैं. लेकिन आज भी उनकी परफॉर्मेंस बहुत ही गजब की है. ऐसे में इमरान ताहिर के ऊपर इस बार नीलामी में कई बड़ी टीम बोली लगा सकती हैं.

Advertisement