Wed, 15 Sep 2021

फिर विराट कोहली नहीं बन पाएंगे चैंपियन, आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी !

ejjf

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाली है. पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस बार की चैंपियन टीम को लेकर भविष्यवाणी की है, जिस पर अगर यकीन किया जाए तो एक बार फिर से विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के हाथ निराशा लगेगी और वह आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाएगी.

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा. इस दौरान उन्होंने कहा कि फाइनल मुकाबला इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. इंटरएक्टिव सेशन में आकाश चोपड़ा ने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि आपकी तरफ से इस सीजन का आईपीएल खिताब कौन जीतने वाला है. तो आकाश चोपड़ा ने साफ-साफ नाम तो नहीं बताया. लेकिन उन्होंने फाइनल खेलने वाली दो टीमों को लेकर भविष्यवाणी की.

आकाश चोपड़ा ने कहा- आईपीएल 2021 का फाइनल सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच होगा. बता दें कि आईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 में से 5 मैच जीते थे. जबकि मुंबई इंडियंस सात में से चार मुकाबले जीतने में कामयाब रही थी. चेन्नई की टीम अंकतालिका में दूसरे पायदान पर चल रही है. जबकि रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस चौथे पायदान पर है.

Advertisement