Thu, 14 Oct 2021

ऋषभ पंत और पोंटिंग की इस फोटो पर लोग जमकर बना रहे हैं मीम्स, देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

nnmm

आईपीएल 2021 का दूसरा क्वालीफायर मैच दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में दिल्ली की चैंपियन बनने का सपना टूट गया. इस आईपीएल सीजन दिल्ली की टीम लीग राउंड के दौरान पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर थी. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को कोलकाता के हाथों 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अभी तक दिल्ली की टीम आईपीएल में एक भी खिताब अपने नाम नहीं कर सकी है. 

मैच के दौरान दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान ऋषभ पंत की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिस पर लोग खूब मीम भी बना रहे हैं. फोटो में दोनों डगआउट में बैठे हुए हैं और इनको देख कर ऐसा लग रहा है कि यह कोई खास रणनीति बना रहे हैं. दोनों की फोटो कैमरे में कैद हो गई, जिसके कुछ देर बाद ही ये सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई. पंत और पोंटिंग ने बैटिंग ऑर्डर में मार्कस स्टोइनिस को तीसरे नंबर पर भेजा, जिस कारण इनके फैसले की काफी आलोचना हो रही है. 

दिल्ली की ओर से पहले 4 ओवर में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के बीच 32 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद केकेआर ने शानदार वापसी की. दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. अंतिम ओवरों में मैच का पासा ही पलट कर पलट गया. दिल्ली की टीम ने आखिरी 3 ओवरों में धमाकेदार वापसी की. लेकिन अंत में केकेआर की टीम ने जीत दर्ज कर फाइनल में जगह पक्की कर ली.


 

Advertisement