Thu, 14 Oct 2021

IPL 2021: ये 5 खिलाड़ी CSK को बनाएंगे चैंपियन, फाइनल में KKR के लिए बन सकते हैं मुसीबत

JKKL

आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा. ये धोनी का 10वां IPL फाइनल है. चेन्नई की टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी है, जो केकेआर के लिए मुश्किल का कारण बन सकते हैं और हरा सकते हैं.

महेंद्र सिंह धोनी 

महेंद्र सिंह धोनी के बिना चेन्नई की टीम अधूरी है. धोनी को बहुत अनुभव है और चतुर दिमाग है. वह मुश्किल परिस्थितियों में भी अपनी टीम को जीत दिलाने की काबिलियत रखते हैं. दिल्ली के विरुद्ध मैच में धोनी ने 6 गेंदों में 18 रन की पारी खेली थी.

ऋतुराज गायकवाड

ऋतुराज गायकवाड चेन्नई के सबसे युवा खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन इस सीजन में शानदार रहा है. गायकवाड ने इस सीजन में 15 मैचों में 603 रन बनाए हैं और वह फाइनल में भी शानदार पारी खेल सकते हैं.

रविंद्र जडेजा 

रविंद्र जडेजा ऑलराउंडर खिलाड़ी है जो गेंद, बल्ले और फील्डिंग से अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं. जडेजा ने कई मैचों में तूफानी बल्लेबाजी कर टीम को शानदार जीत दिलाई है.

ड्वेन ब्रावो 

ब्रावो हमेशा अपने प्रदर्शन से विपक्षी टीमों को हैरान कर देते हैं. फाइनल मुकाबले में ब्रावो चेन्नई के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं और अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं.

शार्दुल ठाकुर 

पिछले कुछ मैचों में शार्दुल ठाकुर ने शानदार प्रदर्शन किया है. इस सीजन में अब तक वह 18 विकेट ले चुके हैं. जब भी धोनी को विकेट की दरकार होती है, वो ठाकुर को गेंद थमा देते हैं. 

Advertisement