Thu, 14 Oct 2021

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की हार के जिम्मेदार रहे ये 3 खिलाड़ी, माफ नहीं कर पाएंगे फैंस

KJJK

बुधवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारकर दिल्ली कैपिटल्स टूर्नामेंट से बाहर हो गई. इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स ने 14 में से 10 लीग मैच जीते थे और अंकतालिका में शीर्ष पर रही. लेकिन बड़े मैचों में युवा खिलाड़ियों को खेलने का अनुभव नहीं था, जिस वजह से क्वालीफायर मुकाबले में पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने उसे हराया और फिर दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता ने 3 विकेट से शिकस्त दी. 

दिल्ली की हार के दोषी रहे ये 3 खिलाड़ी 

रविचंद्रन अश्विन 

रविचंद्रन अश्विन ने कोलकाता के विरुद्ध मैच में आखिरी ओवर में गेंदबाजी की जिसमें उन्हें 7 रन बचाने थे. लेकिन वह असफल रहे. पहली गेंद पर 1 रन गया, दूसरी गेंद पर कोई रन नहीं गया. तीसरी गेंद पर शाकिब अल हसन और चौथी गेंद पर सुनील नरेन आउट हो गए. अंतिम 2 गेंद पर दिल्ली कोलकाता को 6 रन की जरूरत थी. पांचवीं गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने अश्विन की गेंद पर छक्का जड़ दिया और दिल्ली मुकाबला हार गई.

शिखर धवन 

शिखर धवन ने पूरे सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन इस मुकाबले में वह 39 गेंदों में 36 रन बनाकर ही आउट हो गए. धवन ने धीमी गति से रन बनाए जिस वजह से दिल्ली की टीम मुश्किल में आ गई.

अक्षर पटेल 

अक्षर पटेल ने इस मुकाबले में बेहद खराब प्रदर्शन किया. अक्षर पटेल ने चार ओवर में 32 रन लुटा दिए और वह कोई भी विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए. वह बल्लेबाजी में भी कुछ खास नहीं कर सके और 4 गेंद में 4 रन बनाकर ही आउट हो गए.

Advertisement