Thu, 14 Oct 2021

IPL 2021: फाइनल से बाहर हुई दिल्ली तो टूटा ऋषभ पंत का दिल, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

KJKJJK

आईपीएल 2021 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच बुधवार को खेला गया. यह मुकाबला बहुत ही ज्यादा रोमांचक रहा. हालांकि इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार से दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत बेहद दुखी नजर आए. दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135 रन बनाए थे. कोलकाता ने 136 रन के लक्ष्य को आसानी से पूरा कर लिया.

अंतिम दो गेंदों में केकेआर को जीत के लिए 6 रन की जरूरत थी और रविचंद्रन अश्विन हैट्रिक पर थे. लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर कोलकाता को मैच जिता दिया. मैच के बाद ऋषभ पंत ने कहा- मैच के बाद कुछ नहीं बदल सकता. हम अंतिम समय तक मैच में बने रहना चाहते थे. हमें गेंदबाजों ने मैच में लौटाया और बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की. बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेट करने में नाकाम रहे.

पंत ने कहा- उम्मीद है कि अगले साल हम मजबूती से वापसी करेंगे. पूरे टूर्नामेंट में हमने अच्छा क्रिकेट खेला और एक दूसरे का साथ दिया. हम अगले साल और बेहतर खेलेंगे. ऋषभ पंत ने कहा- अगर आप मुझसे पूछे कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं तो मेरे पास कोई जवाब नहीं है. जब 6 विकेट गिर चुके थे तो हमें यकीन था कि हम मैच को आगे ले जाएंगे. लेकिन हम नहीं कर पाए. हमें स्ट्राइक को रोटेट नहीं कर पाए. हमने इस सीजन में अच्छा क्रिकेट खेला. उम्मीद है हम अगले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

Advertisement