Wed, 15 Sep 2021

'मैं RCB से लेना चाहता हूं संन्यास, यही हमेशा रहेगा मेरा सपना', चहल का बड़ा बयान

wkllkd

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत से पहले लेग स्पिनर युज़वेंद्र चहल ने बड़ा बयान दिया है. चहलको अगले महीने होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली और ऐसे में वह आईपीएल के दूसरे चरण में अपने प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. वह जल्द से जल्द कोरोना से ठीक होने पर ध्यान लगा रहे हैं.

चहल ने यूएई पहुंचने के बाद यह इच्छा जताई कि वह जब तक आईपीएल खेलें तब तक आरसीबी से ही जुड़े रहें. चहल ने कहा- मैं आरसीबी से संन्यास लेना चाहता हूं औरमेरा हमेशा यही सपना रहेगा कि मैं जब भी आईपीएल में खेलूं तो आरसीबी के लिए ही खेलूं.

चहल ने ग्लेन मैक्सवेल के आने पर कप्तान विराट कोहली को यह कहते हुए क्रेडिट दिया कि मैक्सवेल कप्तान की अपेक्षाओं को जानते थे. मुझे लगता है कि किसी खिलाड़ी के खेलने के तरीके में आए बदलाव में कप्तान के बहुत मायने हैं. मैक्सवेल जानते हैं कि हमारे कप्तान भारतीय टीम के कप्तान भी हैं, जिन्हें ढीला रवैया पसंद नहीं है. उन्हें तब अच्छा लगता है जब आप मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देते हैं, चाहे आप कुछ भी करें. मैक्सवेल को पता था कि अन्य आईपीएल फ्रेंचाइजी में वह जो ढिलाई बरत रहे थे, वह यहां नहीं कर पाएंगे.

Advertisement