Thu, 14 Oct 2021

कन्या पूजन पर फैंस ने जमकर उड़ाया युवराज सिंह का मजाक, जानिए किस कारण किया बुरी तरह ट्रोल

mmmm

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने विचार रखते रहते हैं. वह अपने फैंस से भी बातचीत करते हैं. युवराज सिंह कभी-कभी पुराने किस्से भी साझा करते हैं. आज पूरे भारतवर्ष में नवरात्रि का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी अवसर पर युवराज सिंह ने अष्टमी पर कन्या पूजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. लेकिन इस कारण कुछ लोग नाराज हो गए और उन्हें बुरा भला कहने लगे. 

कुछ लोगों ने तो युवराज को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अष्टमी के पावन दिवस पर में माता रानी से सभी की खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं, माता रानी हम लोगों को डर से लड़ने की शक्ति दें, जिससे हम लोगों के दुख-दर्द दूर कर सकें. लेकिन लोगों ने उन्हें टोल करना शुरू कर दिया. 

क्योंकि वीडियो में युवराज सिंह चप्पल पहन कर कन्या पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में युवराज कन्याओं को भोजन खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक फैन ने तो युवराज सिंह के इस वीडियो पर बड़ा ही प्यारा कमेंट करते हुए कहा- जो भी भाई सब ठीक-ठाक पर, आपने चप्पल पहनकर प्रसाद क्यों बांटा, यह एक तरह से अपमान है प्रसाद का भी और माता रानी का भी.

Advertisement