Thu, 14 Oct 2021

सीएसके या केकेआर,कौन जीतेगा IPL 2021 का किताब, डेल स्टेन ने की भविष्यवाणी

MMMM

15 अक्टूबर को दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन का खिताबी मुकाबला कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले के लिए चेन्नई की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है, टीम का टॉप आर्डर बहुत ही कमाल की फॉर्म में है. वही केकेआर की टीम का यूएई की धरती पर अंदाज बदला-बदला हुआ नजर आ रहा है. दूसरे हाफ में केकेआर की किस्मत एकदम से पलट गई है. 

हालांकि इसके बावजूद पूर्व साउथ अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन का मानना है कि माही की कप्तानी वाली सीएसके की टीम आईपीएल 2021 का खिताब जीतने में कामयाब रहेगी. ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत में डेल स्टेन ने कहा कि केकेआर की टीम काफी लकी रही है. वह फाइनल तक का सफर तय करने में सफल रही. लेकिन चेन्नई ज्यादा बेहतर टीम नजर आ रही है.

आगे डेल स्टेन ने कहा- मैंने हमेशा नंबर खेले हैं. यह कसीनो में जाने जैसा है. अगर लगातार यह 10 बार ब्लैक पर गिरेगा तो एक समय पर यह रेड को हिट करेगा. केकेआर का लक उनको पकड़ लेगा. खराब फैसले और मोर्गन और दिनेश कार्तिक की फॉर्म उनका काम खराब कर सकती है. यह लगभग आज रात हो ही गया था और यह सबके बुरे समय पर हो सकता है और वह फाइनल है. 

डेल स्टेन ने सीएसके की तारीफ करते हुए कहा कि सीएसके काफी अच्छी लय में दिखाई दे रही है, काफी शांत. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो एकदम सही दिशा में आगे बढ़ रही हैं. धोनी पिछली रात काफी बढ़िया टच में नजर आए थे. उन्होंने टीम की कप्तानी भी शानदार तरीके से की थी. उनके बल्लेबाज लय में हैं. मुझे लगता है कि केकेआर खुद से बेहतर टीम के खिलाफ फाइनल में बढ़ेगी.

Advertisement