Wed, 15 Sep 2021

IPL 2021 के दूसरे हाफ से पहले CSK को लगा बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी हुआ बाहर

IIK

19 सितंबर से आईपीएल 2021 के दूसरे भाग की शुरुआत होने जा रही है. आईपीएल 2021 के बचे हुए 33 मुकाबले यूएई में खेले जाएंगे. इस सीजन के दूसरे हाफ का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. लेकिन इस मुकाबले से पहले चेन्नई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. मुंबई के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में चेन्नई का एक बड़ा खिलाड़ी शामिल नहीं होगा, क्योंकि वह क्वारंटाइन में है. 

सीएसके के बेहतरीन खिलाड़ी सैम कुर्रन भारतीय टीम के साथ यूएई के लिए रवाना नहीं हुए थे. उन्होंने देरी से टीम को ज्वाइन किया है. ऐसे में सैम कुर्रन को 6 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन में रहना होगा. सैम कुर्रन15 सितंबर को ही यूएई पहुंचे और अब उन्हें 6 दिन क्वारंटाइन में बिताने होंगे.ऐसे में वह 19 सितंबर को खेले जाने वाले पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. 

बता दें कि इंग्लैंड दौरे से भारतीय खिलाड़ी जल्दी आ गए थे. क्योंकि भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच कैंसिल हो गया. अगर भारतीय खेमे में कोविड-19 महामारी के मामले सामने नहीं आते तो खिलाड़ियों का बबल टू बबल ट्रांसफर हो सकता था. लेकिन अभी सभी खिलाड़ी 6 दिन के क्वारंटाइन में है. यही कारण है कि वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

Advertisement