Sat, 14 May 2022

जब बल्लेबाज ने मारा 102 मीटर लंबा छक्का तो गेंद लगी स्टैंड्स में बैठे बुजुर्ग गंजे अंकल के सिर में

kkkl

आईपीएल का 15वां सीजन अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों की तस्वीर भी धीरे-धीरे साफ हो रही है. शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया. यह मैच काफी रोमांचक रहा. इस मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिससे हर कोई हैरान है. इस मैच के दौरान आरसीबी की पारी के नौवें ओवर में रजत पाटीदार ने 102 मीटर लंबा छक्का लगाया. लेकिन हंसी तो उस समय छूट गई, जब गेंद स्टैंड्स में बैठे एक बुजुर्ग अंकल के सिर पर जा लगी.

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर लोग भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जाती है. हालांकि बुजुर्ग अंकल के सिर पर बाल नहीं थे, जिस वजह से गेंद लगने से उनको सिर में थोड़ी तकलीफ हुई और एक महिला को उनकी मदद करते हुए देखा गया.


अगर मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए, जिसके जवाब में आरसीबी 9 विकेट खोकर 155 रन ही बना सकी. पंजाब की तरफ से लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 70 रन की पारी खेली. जबकि जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रन बनाए.

Advertisement