Sat, 14 May 2022

वो कोहली बनो जो 10 साल पहले थे, ना शादी हुई थी ना बच्चा था, तभी कर पाओगे अच्छी बल्लेबाजी, विराट को मिली सलाह

klll;

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के बाद अब आईपीएल में भी उनका बल्ला नहीं चल रहा. विराट कोहली को पुराने फॉर्म में वापस लौटने को लेकर दिग्गज क्रिकेटर तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं. लेकिन पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन ने उन्हें जो सलाह दी है, वह हैरान करने वाली है. उनका कहना है कि विराट को अपनी बल्लेबाजी के दौरान वही युवा जोश और जुनून दिखाना होगा, जो वह 10 साल पहले दिखाते थे.

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत में माइकल वॉन ने कहा- मुझे उम्मीद है कि डुप्लेसिस ने उनसे बात की होगी और कहा होगा कि आप 10 साल पीछे जाओ, जब आपकी यह प्रोफाइल नहीं थी. जब आप शादीशुदा नहीं थे, ना आपका बच्चा था. सोचो कि आप गेंद को हिट करने के लिए और मजे करने के लिए मैदान पर जा रहे हैं. उम्र3 भूल जाइए और यह भूल जाइए कि आप अब तक क्या कर चुके हैं.

बता दें कि विराट कोहली पिछले 3 साल से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगा सके हैं. वह लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. आईपीएल 2022 में 12 मैचों में विराट कोहली केवल 216 रन ही बना पाए हैं और तीन बार वह गोल्डन डक हो चुके हैं. इस सीजन में विराट कोहली के बल्ले से केवल एक ही अर्धशतक निकला है.

माइकल वॉन का कहना है विराट अगर 35 रन तक पहुंच जाते हैं तो लंबी पारी खेल सकते हैं. वह फिलहाल 0 से 10 रन के बीच सबसे ज्यादा संघर्ष कर रहे हैं. वह अगर इससे पार निकल गए और थोड़ा सा भी युवापन दिखा दिया तो एक बार फिर से वह खतरनाक साबित हो सकते हैं.

Advertisement